WhatsApp Sad Messages & Status For Love




Sad Messages For Love


Hello friends,

Here is Painful Sad Love Sms,Sad Messages For Love,Love Hurts Sms in English,Very Sad Shayari in Hindi,Sadness Sms on Love in Hindi,Miss You Sad Sms for Lover,Very Sad Love Sms.

Share with your friends on facebook and other  social sites.

  1. बिन बात के ही रूठने की आदत है
    किसी अपने का साथ पाने की चाहत है
    आप खुश रहें, मेरा क्या है
    मैं तो आइना हूँ, मुझे तो टूटने की आदत है।

  2. खोया इतना कुछ कि फिर पाना न आया,
    प्यार कर तो लिया पर जताना न आया,
    आ गए तुम इस दिल में पहली ही नज़र में
    बस हमें आपके दिल में समाना ना आया..!!

  3. किस किस से कहूँ कि यहाँ क्या क्या बवाल हैं
    इस जिंदगी में उलझे से कितने सवाल हैं,
    सबकी तरह उसने भी बस पूँछा हमारा हाल
    हमने भी कह दिया कि मस्त हाल-चाल हैं।

  4. एेसे ही नम हो चली हैं मेरी आँखें….
    तुम तो बिल्कुल भी गुनहगार नहीं.
    मगरूर नहीं हूँ बस दूर हो गई हूँ मैं…
    उन लोगों से जिन्हें मेरी कदर नहीं है…!!

  5. महफ़िल में हँसना हमारा मिजाज बन गया
    तन्हाई में रोना एक राज बन गया,
    दिल के दर्द को चेहरे से जाहिर न होने दिया
    बस यही जिंदगी जीने का अंदाज बन गया।

  6. रहना तो चाहते थे साथ उनके,
    पर इस ज़माने ने रहने ना दिया,
    कभी वक़्त की खामोशी मे खामोश रहे,
    तो कभी खामोशी ने कुछ कहने ना दिया!!

  7. किस किस से कहूँ कि यहाँ क्या क्या बवाल हैं
    इस जिंदगी में उलझे से कितने सवाल हैं,
    सबकी तरह उसने भी बस पूँछा हमारा हाल
    हमने भी कह दिया कि मस्त हाल-चाल हैं।

  8. गुजर रही है जिन्दगी
    बड़े ही नाजुक दौर से,,,
    मिलती नहीं तसल्ली,
    तेरे सिवा किसी और से,,,।

  9. वो मुझ तक आने की राह चाहता है,
    लेकिन मेरी मोहब्बत का गवाह चाहता है
    खुद आते जाते मौसमों की तरह है,
    और मेरे इश्क़ की इन्तहा चाहता है।

  10. Zindagi hai nadan isliye chup hoon,
    Dard hi dard subah sham isliye chup hoon
    Keh du zamane se dastan apni,
    Usme ayega tera naam isliye chup hoon.

Send sad love messages and status to your love in Hindi or English.For more WhatsApp sad love messages & status, click here .

Comments

Popular posts from this blog

Top 10 Best Mark Twain Quotes

WhatsApp Good Morning Status & Messages in English